सस्ती कार नीलाम कर रहा बैंक: सिर्फ 1 लाख रुपए में चमचमाती कार होगी आपकी, महज 13 हजार डाउनपेमेंट, ऐसे करे अप्लाई

आज के जमाने में हर कोई कार खरीदने का सपना देखता हैं. कार एक ऐसा पर्सनल वहां होता हैं जिसमे आप अपनी पूरी फैमिली के साथ बैठकर कहीं भी जा सकते हैं. ये आपको बारिस और धुप से भी बचाता हैं. हालाँकि हर कोई इस महंगाई के जमाने में इन महँगी करो को अफोर्ड नहीं कर सकता हैं. लेकिन अब ऐसे लोगो के लिए एक खुशखबरी हैं. अब आप सिर्फ 1 लाख रुपए देकर ही अपने घर एक चमचमाती कार ला सकते हैं. यदि आपके पास वर्तमान में 1 लाख भी नहीं है तो आप सिर्फ 13 हजार के डाउनपेमेंट पर ये कार उठा सकते हैं और बाकी का पैसा बाद में किस्तों के जरिये चुका सकते हैं.
दरअसल कुछ बैंक उन गाड़ियों को अपने कब्जे में ले रही हैं जिनका लोन उनके ग्राहक नहीं चुका पाए हैं. ऐसे में इन कब्जे में ली गई गाड़ियों की बैंक नीलामी करने जा रहा हैं जिसका सीधा फायदा आपको मिल सकता हैं. यहाँ आपको कई कारें और कमर्शियल वहां बेहद कम दामो में मिल सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि इन वाहनों को अपने घर कम कीमत में लाने के लिए और इस नीलामी का हिस्सा बनने के लिए आपको क्या के करना होगा.

ऐसे करे आवेदन:

आपको bankauction.in वेबसाईट पर जाकर व्हीकल केटेगरी में इस नीलामी के लिए अप्लाई करना होगा. दिल्ली का कॉरपोरेशन बैंक महिपालपुर ब्रांच सिर्फ 1.35 लाख रुपए में Maruti Ritz बेच रहा हैं. इसका रिजर्व प्राइस 1.30 लाख है ऐसे में नीलामी के समय आप सिर्फ 5 हजार ज्यादा लगा कर 1.35 लाख में Maruti Ritz अपने घर ले जा सकते है. आप चाहे तो इस गाड़ी पर लोन लेकर इसे 13 हजार के डाउनपेमेंट पर भी उठा सकते हैं. इस कार की बोली 22 जनवरी 2019 को 11.45 से दोपहर 1.15 बजे के बीच होगी, इसलिए आपका 21 जनवरी शाम पांच बजे तक अप्लाई करना आवश्यक होगा.

1 लाख में मिल रही टाटा नैनो

चैन्नई की अक्षय इमेजिंग सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड टाटा नैनो के 2014 मॉडल की नीलामी करने जा रही हैं जिसका रिजर्व प्राइस महज 1 लाख रुपए रखा गया हैं. आप 5 हजार ज्यादा की बोली लगाकर इसे अपने घर ले जा सकते हैं. इसके लिए आपको 27 दिसंबर को शाम 4:00 बजे तक अप्लाई करना होगा. इसकी नीलामी का समय 28 दिसंबर को शाम करीब 3:00 से 4:00 बजे तक रखा गया हैं.

कमर्शियल वाहन भी मिल रहे सस्ते दामों में

यदि आप पर्सनल वाहन की बजाए कमर्शियल वाहन लेना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका हैं. दिल्ली का ही कॉरपोरेशन बैंक SML isuzu का sartaj CNGE truck 2.6 लाख के रिजर्व प्राइस पर बेच रहा हैं. इसे भी आप 5 हजार ज्यादा की बोली लगाकर अपना बना सकते हैं. इसके अलावा कमर्शियल बैंक टाटा सूमो 2013 मॉडल 1.60 लाख के रिजर्व प्राइस पर नीलाम कर रहा हैं.  इन दोनों के लिए आपको 21 जनवरी शाम पांच बजे तक अप्लाई करना हैं, जिसकी बोली 22 जनवरी 2019 को 11.45 से दोपहर 1.15 बजे के बीच लगेगी.

बस भी हो रही नीलाम

यदि आप बस खरीदना चाहते हैं तो ये एक सुनहरा मौका हैं. कॉरपोरेशन बैंक, कोडूनगलूर ब्रांच द्वारा एक अशोक लेलेंड पीसीवी बस 2013 मोडले 2 लाख के रिजर्व प्राइस पर नीलाम कर रहा हैं. इसके लिए आपकी सिर्फ 10 हजार ज्यादा की बोली लगानी हैं और बस आपकी हो जायेगी. इसमें आपको अर्नेस्ट मनी के रूप में 50 हजार रुपए भी जमा कराने हैं. इसके लिए आपको 27 दिसंबर तक अप्लाई करना अं जिसकी नीलामी 28 दिसंबर की सुबह करीब 11:45 से 1:15 तक होगी.